Royal Enfield Hunter 350 : Royal Enfield Hunter को अपना बनाए मात्र 4,868 की क़िस्त पर, जाने EMI प्लान की पूरी जानकारी

Royal Enfield Hunter 350 : भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड हंटर नाम की एक और शानदार मोटरसाइकिल, यह मोटरसाइकिल अपने शक्तिशाली लोक के साथ सभी युवाओं को दीवाना बना रही है। रॉयल एनफील्ड की इस मोटरसाइकिल में आपको दमदार फीचर्स के साथ बेहतरीन इंजन भी दिया गया है जिससे आप लंबी दूरी तक आराम से कवर कर सकते हैं। और अगर आप भी रॉयल एनफील्ड के फैन हैं और तो इस पोस्ट ने आपके लिए हंटर के बारे में सारी जानकारी दे दी है।

Royal Enfield Hunter 350 Engine

Royal Enfield Hunter 350 : रॉयल एनफील्ड हंटर को पावर देने के लिए रॉयल एनफील्ड कंपनी की ओर से 349 सीसी, सिंगल सिलिंडर 4 स्ट्रोक इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 20.4 पीएस की पावर और 27 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा इसमें 13 लीटर का टैंक दिया गया है, जो इसे 36 किलोमीटर तक का माइलेज देता है।
Royal Enfield Hunter 350

Royal Enfield Hunter 350

Royal Enfield Hunter 350 Feature

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के कंफर्ट फीचर की बात करें तो कंपनी ने इसमें एक फीचर का इस्तेमाल किया है, देखें कि इसमें इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। अन्य विशेषताओं में हलोजन हेडलाइट, एलईडी ऑयल लाइट, टर्न सिंगल लैंप बल्ब शामिल हैं। वहीं, इसमें दमदार इंजन दिया गया है, जिससे आप इस दूरी को आसानी से तय कर सकते हैं।

Royal Enfield Hunter 350 EMI Plan

अगर आपके पास इसे खरीदने के पैसे नहीं हैं तो आप इसे ₹22000 के डाउन पेमेंट पर अपने घर ले जाकर अगले तीन साल तक 9.7% ब्याज पर 4,863 रुपये प्रति महीने की किस्त पर अपने घर ले जा सकते हैं।

Royal Enfield Hunter 350 bike engine

अब दोस्तों इस रॉयल एनफील्ड हंटर 350 बाइक के दमदार इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 349cc, सिंगल सिलिंडर 4 स्ट्रोक इंजन दिया है जो 20.4 PS की पावर और 27 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। जिसमें आपको 13 लीटर का टैंक भी दिया जाएगा। माइलेज की बात करें तो यह बाइक 36 किमी प्रति लीटर का माइलेज भी दे पाएगी।

Important Links-
Home Page Click Here
Join Telegram Click Here

निष्कर्ष – Royal Enfield Hunter 350 2024

इस तरह से आप अपना  Royal Enfield Hunter 350 2024  से संबंधित और भी कोई जानकारी चाहिए तो हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं |

दोस्तों यह थी आज की Royal Enfield Hunter 350 2024  के बारें में सम्पूर्ण जानकारी इस पोस्ट में आपको इसकी सम्पूर्ण जानकारी बताने कोशिश की गयी है

ताकि आपके Royal Enfield Hunter 350 2024  से जुडी जितने भी सारे सवालो है, उन सारे सवालो का जवाब इस article में मिल सके|

तो दोस्तों कैसी लगी आज की यह जानकारी, आप हमें Comment box में बताना ना भूले, और यदि इस article से जुडी आपके पास कोई सवाल या किसी प्रकार का सुझाव हो तो हमें जरुर बताएं |

और इस पोस्ट से मिलने वाली जानकारी अपने दोस्तों के साथ भी Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें |

ताकि उन लोगो तक भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें Royal Enfield Hunter 350 2024  की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके|

Updated: June 18, 2024 — 2:38 pm

The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *