Suzuki Scooter Price 2024 : शानदार फीचर्स और सॉलिड माइलेज के साथ आता है सुजुकी का धांसू स्कूटर, हीरो को पछाड़ेगा, जानें कीमतें और ऑफर्स

Suzuki Scooter Price : शानदार फीचर्स और सॉलिड माइलेज वाला सुजुकी का धांसू स्कूटर हीरो को मात देगा, जानें कीमतें और ऑफर्स हाल ही में सुजुकी एक्सेस 125 को भारतीय बाजार में पेश किया गया है, जिसमें काफी अच्छी सफलता की शिफ्ट हुई है, इस स्कूटर में काफी अच्छा माइलेज, काम करने योग्य इंजन और शानदार फीचर्स मिलते हैं|

इसमें पांच तरह के नए कलर ऑप्शन जोड़े गए हैं, जिसमें से आप अपने लिए किसी भी प्रकार का रंग चुन सकते हैं। आप रंग का चयन कर सकते हैं, आइए जानते हैं इसके नए फीचर्स और जानकारी।

Suzuki Scooter Price

Suzuki Scooter Price

शानदार फीचर्स और सॉलिड माइलेज के साथ आता है सुजुकी का धांसू स्कूटर, हीरो को पछाड़ेगा, जानें कीमतें और ऑफर्स : Suzuki Scooter Price 2024 ?

Suzuki Scooter engine and wait

सुजुकी की तरफ से आने वाले इस स्कूटर में 124 सीसी का दमदार इंजन दिया गया है जो करीब 45 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज से बाहर आता है, इसका कुल वजन 103 किलोग्राम होने वाला है और इसमें 5 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया गया है, इसकी ऊंचाई 773एमएम है।

Suzuki Scooter power generat

स्कूटर में 124 का पावरफुल इंजन दिया गया है जिसमें 8.6 हॉर्सपावर के साथ 10 न्यूटन मीटर पिक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता का इस्तेमाल किया गया है इसमें सीबीएसई ब्रेकिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है और फ्रंट में ड्रम ब्रेक सिस्टम दिया गया है।

Suzuki Scooter Price

Updated: June 7, 2024 — 10:41 am

The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *