Jio 5G New Phone : जियो 5जी नया बना बेरोजगारों की पहली पसंद… सिर्फ 999 रुपये की कीमत में 5जी, बंपर सेल जल्दी शुरू

Jio 5G New Phone : एक बार फिर रिलायंस जियो ने भारतीय बाजार में अपना सस्ता और किफायती स्मार्टफोन पेश किया है, जहां आज के समय में एक से बढ़कर एक 4जी स्मार्टफोन उपलब्ध हैं, अगर आपके पास ज्यादा कीमत उपलब्ध हैं तो आपको 5जी स्मार्टफोन के लिए लगभग 20 हजार रुपये चुकाने होंगे, लेकिन आप इस जियो स्मार्टफोन को केवल ₹1000 में खरीद सकते हैं।

नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में आपका स्वागत है अगर आपका बजट भी कम है तो जियो द्वारा एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है जो आप सभी के बजट में आने वाला है जिसकी कीमत ₹1000 से ₹5000 के बीच होने वाली है जल्द ही यह स्मार्टफोन कंपनी द्वारा लॉन्च किया जाएगा जिसमें पावरफुल बैटरी दी जाएगी, इसमें अच्छा कैमरा दमदार प्रोसेसर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में क्या मिलेगा, अंत तक रहें

Jio New 5G Phone सबसे सस्ता फोन है

Jio 5G New Phone : हाल ही में जियो ने भारतीय बाजार में अपना पहला 5जी सस्ता स्मार्टफोन पेश किया है, इसका नया डिजाइन सामने आ गया है और इसकी कीमत भी सामने आ गई है, अगर आप भी अपने लिए कोई सस्ता स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो जियो का यह फोन बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Jio 5G New Phone

Jio 5G New Phone

Jio New 5G Phone डिजाइन

Jio 5G New Phone : जियो फोन 5जी में आपको नॉच डिस्प्ले मिलने वाली है, टॉप साइड स्पीकर के साथ इसमें पतले बेजल्स और वाइड चाइना पार्ट मिलेगा, इस 5जी फोन में प्लास्टिक बॉडी मिलने वाली है और इसमें वर्टिकल शॉप डुअल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें दो लेंस के साथ फ्लैशलाइट डाली गई है।

जियो के इस स्मार्टफोन में आपको साइड पैनल साफ नजर आएगा जिसमें आपको वॉल्यूम ब्रोकर बटन दिखाई देगा, साथ में यह मल्टी फंक्शनल पावर बटन भी होगा और पैनल पर आपको चार्जिंग पोर्ट का ऑप्शन मिलेगा हां, स्मार्टफोन में आपको 470 एमबी प्रति सेकेंड की स्पीड और 34 एमबी प्रति सेकेंड की अपलोडिंग स्पीड मिलेगी।

Jio 5G New Phone Price

अगर आप भी जियो के इस 5जी स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसे भारतीय बाजार में ₹8000 की कम कीमत के साथ लॉन्च किया जाएगा जहां इसके टॉप वेरिएंट को लगभग ₹10000 की रेंज तक लॉन्च किया जा सकता है तो आप इसे सिर्फ ₹900 की शानदार फैसिलिटी में खरीद सकते हैं।

Some information about Jio 5G new phone

Jio 5G New Phoneयहां जियो की ओर से आने वाला 5जी स्मार्टफोन है, आप सभी को 90 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट वाला आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलने वाला है, इस पर गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। इसके साथ ही स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर मिलेगा और यह स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल के सेकेंडरी लांसर के साथ आएगा।

Important Links-
Home Page Click Here
Join Telegram Click Here

निष्कर्ष – Jio 5G New Phone 2024

इस तरह से आप अपना  Jio 5G New Phone  2024  से संबंधित और भी कोई जानकारी चाहिए तो हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं |

दोस्तों यह थी आज की Jio 5G New Phone  2024  के बारें में सम्पूर्ण जानकारी इस पोस्ट में आपको इसकी सम्पूर्ण जानकारी बताने कोशिश की गयी है

ताकि आपके Jio 5G New Phone  2024  से जुडी जितने भी सारे सवालो है, उन सारे सवालो का जवाब इस article में मिल सके|

तो दोस्तों कैसी लगी आज की यह जानकारी, आप हमें Comment box में बताना ना भूले, और यदि इस article से जुडी आपके पास कोई सवाल या किसी प्रकार का सुझाव हो तो हमें जरुर बताएं |

और इस पोस्ट से मिलने वाली जानकारी अपने दोस्तों के साथ भी Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें |

ताकि उन लोगो तक भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें Jio 5G New Phone  2024  की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके|

Updated: June 2, 2024 — 10:54 am

The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *